गुरुवार, दिसंबर 25, 2008

चेस्ट बीटिंग नेशनलिज्म और देशभक्ति का भद्दा प्रदर्शन !!!

आज ही इस वीडियो पर नजर गयी और इसके बाद अन्नु कपूर की जितनी इज्जत मेरे जेहन में थी वो एक झटके में काफ़ी कम हो गयी है । वैसे भी झटके लगने का सिलसिला कल आमिर खान की "बी ग्रेड" फ़िल्म "गजनी" देखकर शुरू हुआ है, देखते हैं कब तक चलता है । 

कल ही दिनेशजी ने अपने चिट्ठे पर लिखा था कि एक टिप्पणी जिसमें गुनाहगार के वकील के वकील को भी सजा देने की बात की गयी थी पर उन्हे दुख हुआ था । उस टिप्पणी से दुख मुझे भी हुआ था, दुख मुझे हर उस समय होता है जब हम देशभक्ति, नेशनलिज्म और कभी कबीलाई इंसाफ़ के नाम पर भावनाओं के अंबार में बहकर तर्क का साथ छोड देते हैं । 

फ़िलहाल तो आप इस वीडियो का आनन्द उठायें । हाँ, इस वीडियो में तो देशभक्ति के नाम पर एक भद्दा मजाक किया गया है जिसे देखकर क्या पता हंसी आ जाये तो भी पैसे वसूल ।




मेरे रूममेट अंकुर की टिप्पणी: अंकुर कहते हैं कि भारत का रियेलटी टी.वी. जल्द ही अमेरिका के रियलटी टी.वी. को मात देगा । उनकी भविष्यवाणी है कि अब केवल रियेलटी शो के जजों में जूतम-पैजार होने की कसर बाकी है ।

3 टिप्‍पणियां:

  1. बेनामी2:47 am

    कुछ बाकी बचा है क्या?

    जवाब देंहटाएं
  2. अंकुर की टिप्पणी सही है, जल्द ही जूते ही चलेंगे!

    जवाब देंहटाएं
  3. जहाँ सँसद सदस्योँ के बीच भी जूते चलेँ और बुश पे भी तब टीवी वाले क्यूँ बचे रहेँ
    Every one is getting Hyper _

    जवाब देंहटाएं

आप अपनी टिप्पणी के माध्यम से अपनी राय से मुझे अवगत करा सकते हैं । आप कैसी भी टिप्पणी देने के लिये स्वतन्त्र हैं ।