शुक्रवार, अप्रैल 18, 2008

अपनी नाजुक कमर के बल पर एक टी-शर्ट जीती !!!

आज हमारे कालेज में एक पिकनिक का आयोजन हुआ था । लिहाजा मुफ़्त का खाना और बीयर चाँपने के लिये हम भी वहाँ उपस्थित हुये । दूर से देखा तो एक कोने में एक मेज पडी थी और कुछ टी-शर्ट वहाँ रखी हुयी थी । हमने तुरन्त उस तरफ़ का रूख किया और पता चला कि इस टी-शर्ट को जीतने के लिये एक प्रतियोगिता है । प्रतियोगिता थी कि आपको एक बडा सा छल्ला अपनी कमर में डालकर उसको पाँच मिनट तक लगातार नचाना था । इसके ऐवज में आप टी-शर्ट के हकदार होते ।

हम भी चल दिये अपनी किस्मत आजमाने । पहले प्रयास में बुरी तरफ़ फ़ेल, कुल ८ सेकेन्ड में ही छ्ल्ला नीचे आ गया । लेकिन हमने देखा कि कन्यायें अपनी नाजुक कमर में छल्ला डाले बडी आसानी से उसे घुमाये जा रही थीं । लिहाजा हमने थोडे सब्र से उनसे कुछ सीख ली और नाजुक कमर को बल खाते भी देखा :-)

फ़िर जो हुआ उसका नतीजा आपके सामने है । जरा सी मेहनत और भौतिकी के सभी नियमों की मदद से हम भी इसके माहिर हो गये और लगातार पाँच मिनट तक बिना रूके छ्ल्ला नचाकर हमने वो टी-शर्ट जीती । लीजिये आप इन चित्रों और इस खास वीडियो का आनन्द लें :-)

फ़िर तो हम ऐसे माहिर हो गये थे कि एक हाथ में बीयर के कप से चुस्कियाँ ले रहे थे और छल्ला हमारी कमर में बेदस्तूर नाचे जा रहा था । क्या आपने कभी ऐसी मेहनत से टी-शर्ट जीती है ???

ये रहा वीडियो:



और ये रही चन्द तस्वीरें:










Technorati Tags ,,

11 टिप्‍पणियां:

  1. शर्त जीतने की बधाई।

    उत्तर देंहटाएं
  2. गदर! हमारी कमर में तो ये छल्ला टाइट - फिट न हो जाये! :D

    उत्तर देंहटाएं
  3. इस नाजुक कमरिया के क्या कहने अजी दिल आ गया. मुबारक हो.

    उत्तर देंहटाएं
  4. क्‍या बात है
    किसी भी सर्कस में आसानी से नौकरी मिलेगी :)

    उत्तर देंहटाएं
  5. एक वैकल्पिक करियर के तौर पर हॉलीवुड जाओ भाई और वहां के लोगों को हिंदुस्‍तानी ठुमका सिखाओ । कहां अपना टैलेन्‍ट नष्‍ट कर रहे हो ।

    उत्तर देंहटाएं
  6. वाह वाह...क्या झूम के नाचे..एक टीशर्ट हमारी तरफ से भी. :) बधाई.

    उत्तर देंहटाएं
  7. वाह, क्या बात है , मजा आ गया

    उत्तर देंहटाएं
  8. वाह वा! क्या जलवे हैं।बहुत खूब! बधाई!

    उत्तर देंहटाएं

आप अपनी टिप्पणी के माध्यम से अपनी राय से मुझे अवगत करा सकते हैं । आप कैसी भी टिप्पणी देने के लिये स्वतन्त्र हैं ।